अध्यात्मउत्तर प्रदेशधर्म-कर्ममुरादाबादराजनीति

बदले व्यवहार से हैरान : प्रमोद कृष्णम के सुरक्षा गार्ड ने की फोटो जर्नालिस्ट से अभद्रता, वीडियो वायरल

Shocked by the changed behaviour: Pramod Krishnam's security guard misbehaves with the photojournalist, video goes viral

21 फरवरी 24, मुरादाबाद। बहुत मशहूर शेर है, खुदा जब हुस्न देता है नजाकत आ ही जाती है…। ऐसी ही नजाकत का नजारा बीती रात महानगर में देखने को मिला। मामला इन दिनों चर्चा में चल रहे कल्कि पीठ के आचार्य प्रमोद कृष्णम से जुड़ा होने के कारण वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब दौड़ने लगी। वीडियो देखने वालों के साथ मीडिया कर्मी भी हैरान है कि पत्रकारों को कवरेज के लिए बुलाने और उनकी खातिरदारी करने वाले प्रमोद कृष्णम इतनी जल्दी कैसे बदल गए। उनका सुरक्षा कर्मी पत्रकार को धकियाता रहा और वह माइक पर कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से कहते हैं कि आप आानंद लीजिये, ऐसा तो होता रहता है।

पत्रकार जगत में रोष

दरअसल, मंगलवार रात हुए कार्यक्रम में दैनिक समाचार पत्र के फोटोग्राफर के साथ सुरक्षा गार्ड ने धक्का-मुक्की की और फोटो पत्रकार को हड़काने के लिए सुरक्षागार्ड मंच से नीचे तक उतर आया। हुआ यूं कि फोटोग्राफर मंच से प्रमोद कृष्षम की फोटो खींचना चाहता था, वह मंच पर चढ़ा तो सुरक्षा कर्मी से रोक लिया और अभद्रता करते हुए धक्का दे दिया जिसका विरोध पत्रकार ने किया तो सुरक्षा कर्मी ने पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की की। इस दौरान आयोजन से जुड़े कुछ लोग बीच में आ गए, लेकिन सुरक्षा गार्ड बदतमीजी करता रहा। सुरक्षा गार्ड और फोटो ग्राफर के बीच धक्का-मुक्की का किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि जब सुरक्षा गार्ड फोटोग्राफर के साथ हाथापाई व अभद्रता कर रहा तो उस समय मंच से प्रमोद कृष्णम लोगों से कहते है कि आप लोग अपना आनंद लिजिए, यह सब तो होता ही रहता है। गौरतलब है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम कल्किधाम में मंदिर का शिलान्यास कराने से चर्चा में आए हैं। मंदिर का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था और सीएम योगी अदित्यनाथ भी कार्यक्रम में शामिल रहे थे। भाजपा से उनकी नजदीकियों के कारण ही कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया है। फोटो जर्नालिस्ट के साथ अभद्रता से पत्रकार जगत में रोष देखा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button