अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

मारपीट लाइव : वेलेंटाइन डे पर एसएसपी दफ्तर के सामने प्रेमी युगल को पकड़ा, युवक पर हमला-कपड़े फाड़े

Valentine's Day Fight Live : Couple caught in front of SSP office, lovers attacked and clothes torn

13 फरवरी 24, मुरादाबाद। मंगलवार को कलेक्ट्रेट में एसएसपी आफिस के सामने हंगामा हो गया। एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाने आए प्रेमी युगल पर युवती पक्ष के लोगों ने हमला बोल दिया। फिल्मी अंदाज में हमलावरों ने युवक को पकड़कर हाथों और लातों से पिटाई श्ुरू कर दी। हमले से घबराए युवक ने जब बचने का प्रयास किया तो उसके कपड़े फाड़ दिए गए। हमलावरों ने एसएसपी आफिस के सामने पाकबड़ा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की है। वेलेंटाइन डे से एक दिन पूर्व प्रेमी युगल पर खुलेआम हमला चर्चा का विषय बना हुआ है।

मुरादाबाद कलेक्ट्रेट में मारपीट करते हुए।

दोनों पक्षों को भेज दिया सिविल लाइंस थाने

हुआ यूं कि पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गुरेठा गांव निवासी प्रेमी युगल एसएसपी से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाने आया था। बताया जाता है कि प्रेमी युगल को युवती के परिजन से खतरा बना हुआा था। मंगलवार को दोपहर प्रेमी युगल एसएसपी आफिस के सामने था कि पांच-छह लोगों ने उसपर हमला बोल दिया। पुलिस के सामने ही लोग उसकी पिटाई करने लगे। वह बचने के लिए इधर-उधर भागने की कोशिश करने लगा तो हमलावरों ने उसके कपड़े फाड़ दिए।

प्रेमी युवक एसएसपी आफिस में

इस दौरान कुछ हमलावरों ने जूते-चप्पल निकाल कर उससे हमला किया। हममला करने वाले पिटाई करने के बाद युवक को पकड़कर एसएसपी दफ्तर के अंदर ले गए। युवक के कपड़े फटने से वह अर्द्धन्गन हो गया था। बताया जाता है कि प्रेमी युगल 11 फरवरी को घर से भाग निकला था, इसी को लेकर युवती के परिजन गुस्से में थे। आरोप है कि पाकबड़ा पुलिस ने उनकी मदद नहीं की, इसलिए उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। एसपी देहात ने दोनों पक्षों को सिविल लाइंस थाने भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button