अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

दुल्हन रफूचक्कर : शादी के तीसरे दिन गर्भवती होने का पता चला तो जेवर व कैश लेकर भागी

Bride Rafuchakkar: When she found out she was pregnant on the third day of the wedding, she ran away with jewelery and cash.

31 जनवरी 24, मेरठ। जिले से सनसनीखेज और धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया है। शादी के पवित्र बंधन में बंधने के तीन दिन बाद ही दुल्हन जेवर व कैश लेकर रफूचक्कर हो गई। दुल्हन को शादी के तीसरे दिन पेट दर्द होने पर परिवार अस्पताल लेकर आया था। पीड़ित परिवार अब दुल्हन के साथ बिचौलिये के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है। बहरहाल, मामला पुलिस अफसरों तक पहुंचने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

शादी के वक्त का फोटो ।

बिचौलिये पर कार्रवाई की मांग

यह सनसनीखेज मामला थाना मेडिकल क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके का है। खबरों में कहा गया है कि यहां 25 जनवरी को युवक का विवाह सीमा के साथ हुआ था। युवक की मां मुक्ता शर्मा के मुताबिक 28 तारीख को सीमा ने बताया कि उसके पेट में दर्द है। तब उसे बैंक कालोनी स्थित अस्पताल में जांच कराने के लिए लेकर आए थे। चिकित्सक ने बताया कि सीमा गर्भवती है और इससे एक बच्चा आपरेशन से हो चुका है। यह सुनकर ससुराल वाले हैरान रह गए। वह अपनी परेशानी में थे, तभी मौका देखकर सीमा वहां से गायब हो गई। मुक्ता शर्मा के मुताबिक वह लोग समझे की बहू घर आ गई होगी, इसलिए अस्पताल में उसे तलाश करने के बाद घर आ गए। उन्होंने बताया कि पिछले तीन दिन से वह बहू को तलाश रहे हैं, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। मुक्ता को डर है कि सीमा उन्हें किसी मामले में नहीं फंसा दे। उन्होंने पुलिस अफसरों से मिलकर घटना से अवगत कराते हुए बहू को बरामद करके उससे जेवर व कैश दिलाने तथा धोखाधड़ी करने वाले बिचौलिये पर कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने पुलिस अफसरों को शादी के फोटो भी दिए हैं समाचार लिखे जाने तक सीमा का पता नहीं चल सका था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button