उत्तर प्रदेशमनोरंजनमुरादाबादराष्ट्रीय

अभिनेत्री अमीषा पटेल पहुंची कोर्ट : मुरादाबाद में धोखाधड़ी के केस में दाखिल की अग्रिम जमानत अर्जी

Actress Ameesha Patel reaches court: anticipatory bail application filed in fraud case in Moradabad

23 जनवरी 24, मुरादाबाद। कहो ना प्यार है समेत तमाम फिल्मों में अभिनय करके वाहवाही लूटने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल मंगलवार दोपहर को काला चश्मा लगाकर न्यायालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश की कोर्ट में हाजिर हुईं और कोर्ट में अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र दाखिल किया है। उन्होंने धोखाधड़ी केस को गलत बताते हुए कहा है कि उनसे संपर्क नहीं किया और न भुगतान किया गया।

अमीषा को पहचान नहीं पाए लोग

हुडी पहने और सादे लिबास में आयीं अमीषा पटेल को लोग पहचान की नहीं सके। इस दौरान उनकी निजी सुरक्षा भी उनके साथ थी। अमीषा एक फजीवाड़े के मुकदमे में आई थीं। उन्होंने सम्मन जारी होने के उपरांत गिरफ्तारी होने की आशंका में अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र दाखिल किया है। उन्होंने कोर्ट को बताया है कि अमित पटेल की बेटी हैं और अंधेरी वेस्ट मुंबई में गंगा भवन, जय प्रकाश रोड वसोर्वा की रहने वाली हैं। अभिनेत्री से संबंधित मामला एसीजेएम दो में विचारधीन है। अमीषा की तरफ से प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि संबंधित परिवाद में उन्हें झूठा एवं रंजिशन फंसाया गया है। अभिनेत्री ने प्रथम जमानत प्रार्थना पत्र दाखिल करते हुए कहा है कि उनके बैंक खाते में किसी प्रकार के पैसे का कोई लेन-देन नहीं हुआ है। वादी द्वारा रुपये राजकुमार गोस्वामी के खाते में भेजे गए हैं उनके के खाते में नहीं। न्यायालय ने इस तथ्य की अनदेखी करके संबंधित आदेश पारित कर उन्हें तलब किया है।

मुरादाबाद में अपने अधिवक्ता के साथ अमीषा पटेल।

नवंबर 2017 का है मामला

अमीषा ने कहा है कि उनके विरुद्ध वारंट चल रहे हैं जिस कारण उन्हें उनकी गिरफ्तारी की आशंका है। इसलिए वह अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र दे रही हैं। अमीषा ने कहा है कि पवन कुमार वर्मा से उनकी कभी कोई डील नहीं हुई। इसलिए रुपये का लेनदेन और डांस करने को लेकर कभी कोई बातचीत भी नहीं हुई है। उन्होंने ये भी कहा है कि पवन कुमार की तरफ से जो भी रुपये दिए गए वह राजकुमार गोस्वामी के खाते में भेजे गए। अमीषा ने यह भी कहा है कि वह राजकुमार गोस्वामी को जानती तक नहीं हैं और न ही कभी उनसे मुलाकात हुई है। इस मामले में अभिनेत्री के अधिवक्ता अभिषेक कुमार शर्मा ने बताया कि अमीष पटेल के विरुद्ध कोर्ट ने सम्मन जारी किए थे। जिसके तहत वह मंगलवार को कोर्ट में पेश हुईं और न्यायालय को प्रकरण में जानकारी देते हुए प्रथम अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र दाखिल किया है। डबल फाटक मुरादाबाद निवासी परिवादी पवन कुमार वर्मा इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं। इनका आरोप है कि आयुष अग्रवाल की शादी में 16 नवंबर 2017 को डांस करने के लिए उन्होंने अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये में बुलाया था। इस तिथि से पहले 11 लाख रुपये उनसे विपक्षी राजकुमार ने प्राप्त कर लिए थे। पवन कुमार वर्मा का कहना है कि बातचीत होने के बाद उन्होंने अमीषा के रुकने-ठहरने का भी इंतजाम कर लिया था। इसके बाद विपक्षी अहमद शरीफ, सुरेश परमार व राजकुमार गोस्वामी ने कहा कि दो लाख रुपये अलग से दा करो तभी अमीषा डांस के लिए आएंगी। लेकिन वह नहीं आई थीं और उनके रुपये भी नहीं लौटाए गए। इस मामले में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सुनवाई करते हुए 11 फरवरी 2019 को समन जारी कर तीनों आरोपियों को न्यायालय में तलब किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button