अपराधउत्तर प्रदेशमेरठ

पचिमी उप्र में बेखौफ बदमाश : कार लुटेरों ने मेरठ में हाईवे चौकी प्रभारी की मारी गोली, गंभीर

Fearless miscreants in western Uttar Pradesh: Car robbers shot highway police choki in-charge in Meerut, condition critical

23 जनवरी 24, मेरठ। पश्चिमी उप्र में बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। मुरादाबाद में दो घरों में डकैती डालने और विरोध करने पर दो भाइयों को गोली मारने के बाद मेरठ से अप्रिय घटना का समाचार मिला है। यह कार लूटकर भाग रहे बदमाशों ने पीछा कर रहे हाईवे चौकी प्रभारी को गोली मार दी। गोली दरोगा मुनेश सिंह के सीने में लगी है जिन्हें उपचार के लिए गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से इलाके में सनसनी और महकमे में हड़कंप मच गया है। एसएसपी मे बदमाशों की तलाश में चार टीमों को लगाया है।

दरोगा को गोली मारकर लुटेरे फरार

खबरों के मुताबिक थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के हाईवे चौकी क्षेत्र बैंक्वेट हाल के बाहर से देर रात तीन बजे बुलंदशहर के खुर्जा निवासी सोनू सैनी की कार लूट ली गई थी। मंडप के बाहर ही कार को खड़ी कर सोनू सैनी अंदर सो रहा था। सोनू ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उसकी कार खिड़की खुलवाई और उसपर तमंचा तान कर उसकी कार के साथ मोबाइल और नकदी लूटकर फरार हो गए। सोनू सैनी ने शोर मचाकर लोगों को एकत्र किया जिससे पुलिस को सूचना दी गई। बताते हैं कि कार में जीपीआरएस लगा हुआ है जिससे जल्दी ही बदमाशों की लोकेशान मिल गई और हाईवे चौकी प्रभारी मुनेश सिंह ने कार लूटेरों का पीछा श्ुरू कर दिया। लिसाड़ी गेट के पास बदमाशों को दरोगा ने पुलिस के साथ लेकर घेर लिया था, बदमाश भागने तो कंकरखेड़ा हाईवे पर दरोगा और बदमाशों का फिर आमना सामना हो गया। जहां पर बदमाशों ने मुनेश सिंह को गोली मार दी।

तीन बदमाशों की हुई पहचान

हाईवे चौकी इंचार्ज मुनेश सिंह बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए। मुनेश सिंह को पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन जब हालत गंभीर हो गए तो फिर उन्हें गाजियाबाद रेफर कर दिया गया है। दरोगा का इलाज चल रहा है और हालत गंभीर बताई जाती है। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने मीडिया को बताया कि हाईवे पर पुलिस ने लूटी गई कार को ओवर टैक करके बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तब बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से दरोगा मुनेश सिंह जख्मी हो गए हैं। कार लूटने वाले तीन बदमाशों की पहचान हो गई है जिनकी तलाश में पुलिस की चार टीमों को लगाया गया है। बदमाशों के खिलाफ दरोगा पर गोली चलाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button