उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

घर-घर गूंजेगा हैप्पी बर्थ-डे बहनजी : लोकसभा चुनाव के लिए बसपा अपनी फौज की तैनाती में जुटी, प्रभारी नियुक्त

Happy Birthday bahanji will echo in every house: BSP busy in deploying its worker for Lok Sabha elections, appointed in-charge

11 जनवरी 24, मुरादाबाद। आने वाले लोकसभा चुनावों में जनता बहुजन समाज पार्टी के रुख पर नजर रखे हुए है। बसपा गठबंधन में शामिल होती है या फिर अकेले मुकाबले में उतरती है। बसपा के रुख को लेकर तमाम कयासबाजी के बीच यह सब अभी साफ नहीं हुआ है, लेकिन बसपा ने जोरशेर से चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। बसपा सुप्रीमो ने लखनऊ में पार्टी के जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ आगामी चुनाव पर मंथन करके जिला और मंडल स्तर पर प्रभारी तैनात किए हैं जिनकी जिम्मेदारी बूथ व सेक्टर स्तर की कमेटियों को नए सिरे से गतिमान करना है और लगातार निगरानी भी करनी है।

बसपा का संगठन चुनाव को तैयार

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंडल में मुख्य सेक्टर प्रभारी के लिए रणविजय सिंह, शम्सुद्दीन राईन, जाफर मलिक व सतपाल पीपला को जिम्मेदारी सौंपी है। मंडल प्रभारी के लिए हरपाल सिंह, सुरेश आर्य, धनीराम, महेंद्र सिंह, निर्मल सागर, डॉ. पूजन प्रसाद, संसार सिंह व राजेश् सागर को जिम्मेदारी दी गई है। इसी तरह जिले में वेद प्रकाश व रामकुंवर को प्रभारी बनाया गया है। यह जानकारी देते हुए मंडल प्रभारी रणविजय सिंह ने बताया कि 15 जनवरी को बहनजी का जन्मदिन अंबेडकर पार्क में धूमधाम से मनाया जाएगा। जिला स्तर पर मुख्य कार्यक्रम किया जाएगा और फिर घरों में भी केक काटकर परिवार के साथ जन्मदिन मनाने की हिदायत दी गई है। उन्होंने बताया कि मंडल में बूथ और सेक्टर कमेटियां तैयार हैं। समीक्षा करके सभी कमेटियों को गतिशील करना है और कमेटियों की निगरानी करनी है। उन्होंने बताया कि बसपा का संगठन चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। जनता में बसपा को लेकर उत्साह देखा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button