अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

पत्नी की हत्या : दरांती से गला काटकर नशेड़ी किसान का थाने में समर्पण

Murder of wife: Drunken farmer surrenders in the police station by slitting his throat with a sickle

ताहिर वारसी की रिपोर्ट
25 अगस्त 23, (भोजपुर) मुरादाबाद। जिले के थाना भोजपुर क्षेत्र के पीपलसाना में रहने वाले किसान ने अपनी पत्नी की दरांती से गला रेतकर हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद किसान ने थाने पहुंचकर समर्पण भी कर दिया है। पत्नी के कत्ल की खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई है। पुलिस किसान से पूछताछ कर रही है, लेकिन हत्या की साफ वजह सामने नहीं आया है। बताया गया है कि किसान को नशे की लत थी इसलिए माना जा रहा है कि नशे में किसान ने यह दुस्साहसिक कदम उठाया है।

थाने में किसान सोमवीर से पूछताछ करती पुलिस।

दुपट्टे से घोंट दिया गला

बताया जाता है कि भोजपुर थाना क्षेत्र में पीपलसाना की मड़ैया निवासी सोमवीर शुक्रवार सुबह दस बजे पत्नी पिंकी (32) के साथ चारा लेने खेत पर गया था। बताते हैं कि यहीं किसी बात को लेकर पत्नी से कहासुनी होने पर सोमवीर ने दराती से हमला कर दिया। पिंकी से बचने की कोशिश् की, लेकिन शरीर में कई जगह दराती लगने से जख्म हो गए और बाद में सोमवीर ने पिंकी का गला उसी के दुपट्टे से घोंट दिया। मरणासन्न हालत में पिंकी को खेत पर छोड़कर सोमवीर गांव आा गया और ग्रामीणों को पत्नी की हत्या करने की जानकारी दी। खबर मिलने पर ग्रामीण खेतों की तरफ दौड़ पड़े।

सोमवीर और पिंकी के तीनों बच्चे सहमे हुए।

 

तीन मासूम बच्चे हैं दंपति के

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले में बाजपुर रतनपुर पट्टी निवासी पिंकी की शादी आठ साल पहले सोमवीर के साथ हुई थी। दंपती को तीन बच्चे राही (7), राज (6) और वैष्णवी (4 ) हैं। घटना के बाद सोमवीर के परिवार के बाकी सदस्य भी घर से गायब हो गए हैं। गांव के लोगों का कहना है कि पति-पत्नी में पहले कभी विवाद होने की बात सामने नहीं आई थी। अचानक ही कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से सोमवीर ने अपनी बीवी की हत्या की है। ग्रामीणों का कहना है कि सोमवीर नशे का आदी है। हो सकता है कि नशे में उसने बर्बरता से पत्नी को मार डाला होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button