अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबादसम्भल

सनसनीखेज वारदात : सियासी रंजिश में सम्भल के भाजपा नेता को भून दिया गोलियों से, हत्या का लाइव वीडियो

Sensational incident: BJP leader of Sambhal was gunned down in political enmity

10 अगस्त 23, मुरादाबाद। गुरुवार शाम बाइक सवार हमलावरों ने सम्भल के भाजपा नेता अनुज सिंह पर तड़ातड़ फायरिंग करके हत्या कर दी है। मझोला थाना क्षेत्र की पॉश कालोनी नया मुरादाबाद में हुई गोलीबारी से इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या के पीछे ब्लाक प्रमुख चुनाव की रंजिश बताई जा रही है, परिवार ने असमोली ब्लॉक प्रमुख के रिश्तेदार समेत दो लोगों को नामजद कराया है। एसएसपी ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद कई पुलिस टीमें लगाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

पिस्टल से मारी गई गोली

सम्भल जिले के आलिया नागपुर निवासी अनुज चौधरी मझोला थाना के नया मुरादाबाद स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट में भाई पुनीत सिंह के साथ रहते थे। बताते हैं कि शाम करीब साढ़े पांच बजे के आसपास वह घर के पास टहल रहे थे। इस दौरान बाइक सवार तीन हमलावर आए और तड़ातड़ फायरिंग कर दी। एसएसपी हेमराज मीणा के मुताबिक हमालवरों ने चार गोलियां चलाई थी जिसमें अनुज के सिर में दो और बांह में एक गोली लगी है। मौके से 0.32 बोर के खोखे भी मिले हैं। परिजन का कहना है कि गोलीबरी करके हमलावर बाइकों से फरार हो गए। परिजन उन्हें नजदीक के निजी अस्पताल में ले गए, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

शीघ्र गिरफ्तार होंगे हमलावर : एसएसपी

एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे और घटना की बाबत जानकारी ली। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि परिवार ने सम्भल के रहने वाले अनिकेत और अनुज चौधरी पर हत्या का आरोप लगाया है। एसएसपी ने कहा है कि शीघ्र ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का मानना है कि हत्या के पीछे ब्लाक प्रमुख चुनाव की राजनीति है। अनुज ने ब्लाक प्रमुखी का चुनाव लड़ा था और वह पराजित हो गए थे। खबरों में कहा गया है कि अनुज चौधरी अब ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रहे थे और 25 अगस्त को अविश्वास प्रस्ताव लान था। अनुज ने अपने समर्थक सदस्यों को एकत्र कर लिया था। अनुज की हत्या की खबर सुनते ही समर्थक मौके पर एकत्र होने लगे हैं। भीड़ बढ़ने पर पुलिस की व्यवस्था की गई है।

हत्या का लाइव वीडियो मिला

भाजपा नेता की हत्या का लाइव वीडियो भी सामने आ गया है। वीडियो पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वीडियो में तीन हमलावर एक बाइक पर सवार हैं। हमलावरों ने टहलते हुए अनुज के पीछे से आकर गोली मारी जिससे वह गिर पड़े। पीले रंग की शर्ट पहने अनुज के गिरने पर बाइक पर बैठे दो हमलावरों ने उनपर गोलियां चलाईं है, जबकि बाइक चलाने वाला बदमाश बाइक को स्टार्ट किए उसी पर सवार रहा। हमलावरों ने एक ने नीली शर्ट तो एक गहरे कत्थई रंग की शर्ट पहनी है। अनुज एक युवक के साथ बात करते हुए चल रहे थे। पुलिस को वीडियो से हमवालरों को पहचाने में काफी मदद मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button