अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

खुलेआम गुंडई : शहर में सिर्फ 500 रुपये के लिए सरेराह मारपीट, कारखानेदार समेत तीन जख्मी

Open hooliganism: In the city for just Rs 500, there was a brawl, three injured including the factory owner

02 अगस्त 23, मुरादाबाद। शहर में बेखौफ हमलावरों ने फिल्मी अंदाज में कार सवार युवक को घेरकर मारपीट की। बचाव कराने आए क्षेत्रवासी कारखानेजार व एक और युवक को भी हमलावरों ने पीट दिया। हमलावरों का दुस्साहस शहर में चर्चा का विषय का बना हुआ है। मामला कार में पेट्रोल लेने के बाद पांच सौ रुपये का भुगतान नहीं करने का बताया जा रहा है। बहरहाल, मुगलपुरा थाने पर सभी पक्षों में समझौता हो गया है।

सीसीटीवी फुटेज में मारपीट करते हमलावर।

कारखानेदार के सिर व नाक पर चोट

खबर के मुताबिक भोजपुर क्षेत्र के गनी नगर के रहने वाले रेहान ने बुधवार सुबह करीब दस बजे ताजपुर स्थित पेट्रोल पंप से कार में पांच सौ रुपये का पेट्रोल लिया था। रेहान के मुताबिक पंप पर वह युवक भी जिससे उसका एक महीने पहले एक्सीडेंट हो गया था। झगड़े से बचने के लिए वह तेजी से वहां से निकल गया और तेल के पैसे देना भूल गया था। बताते हैं कि पंप पर मौजूद लोगों ने बाइक से कार का पीछा किया और प्रिंस रोड स्थित अंसार इंटर कालेज के पास उसे रोक लिया। पंप कर्मियों के फोन करने पर चार-पांच लोग आ गए। इस बीच रेहान बचाव करने के लिए हिलाल आलम के कारखाने में घुस गया। हमलावरों ने उसे पकड़ा तो हिलाल आलम व शावेज बीच बचाव करने लगे। इसपर हमलावरों ने हिलाल व शावेज के साथ भी मारपीट की। हिलाल के सिर व नाक में चोट लगने से खून निकलने लगा।

सीसीटीवी फुटेज में मारपीट करते हमलावर।

इस बीच कंट्रोल रूम को फोन करके पुलिस बुलाई गई। पुलिस सभी पक्षों को लेकर मुगलपुरा थाने आ गई। पुलिस ने बातचीत करके मामले में समझौता करा दिया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मुरादाबाद हैंडीक्राफ्ट्स एसोसिएसन के अध्यक्ष नोमान मंसूरी ने बताया कि उनके घर के पास घटना हुई थी। उन्होंने बताया कि सभी पक्ष कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते थेष इसलिए सभी को समझाकर समझौता करा दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button