अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

चाचा ने किया बलात्कार : नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म, पुलिस सुबूत जुटाने में जुटी

Uncle raped: minor rape victim gave birth to a girl child, police engaged in gathering evidence

18 जुलाई 23, मुरादाबाद। रिश्तों को शर्मसार करने के साथ हैवानियत की दर्दनाक कहानी सामने आयी है। हैवान बने चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ बलात्कार किया और परिवार को मारने की धमकी से डरी किशोरी किसी को आपबीती भी नहीं बता सकी। गर्भधारण होने पर परिवार के लोगों को शक हुआ तो उससे जानकारी की गई। चाचा की करतूत का खुलासा होने पर परिजन ने रिपोर्ट कराई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था जो अभी जेल में बंद है। पीड़िता के बालिका के जन्म लेने से परिजन असमंजस में हैं। फिलहाल पुलिस ने सुबूत एकत्र करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

जेल में है आरोपी  लाखन

हैरान करने वाला सनसनीखेज मामला जिले के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव का है। रिश्तों को शर्मसार करने का यह मामला जून में सामने आया था। परिजन के मुताबिक उनकी सोलह वर्षीय पुत्री का पेट बाहर आने पर उससे पूछताछ की गई थी। नाबालिग ने चाचा लाखन सिंह के बलात्कार करने की जानकारी दी। गौरतलब है कि लाखन सिंह पीड़िता के पिता का चचेरा भाई है। किशोरी ने पुलिस को बताया कि लाखन सिंह ने उसके साथ बलात्कार करने के बाद कहा था कि उसने किसी को कुछ बताया तो वह उसके परिवार को खत्म कर देगा जिससे वह डर गई थी। बहरहाल, परिजन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और लाखन सिंह को करीबि एक महीने पहले गिरफ्तार कर लिया था।

कड़ी सजा मिलने चाहिये आरोपी को

परिजन बतते हैं कि पीड़िता की तबियत बिगड़ने पर जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार को किशोरी ने बेटी को जन्म दिया है। परिजन के मुताबिक दोनों स्वस्थ हैं। बेटी के बच्ची होने की जानकारी मूंढापांडे पुलिस को दी गई है। पुलिस ने अस्पताल आकर चिकित्सकों से दोनों के स्वस्थ्य संबंधी जानकारी ली है। परिजन का कहना है कि पुलिस ने सुबूत जुटाने के लिए जेल से लाखन को लाकर परीक्षण कराया है जिसे जांच के लिए लैब भेजा गया है। पीड़िता के पिता का कहना है कि बच्ची को क्या करना अभी कुछ नहीं बता सकते हैं। उन्होंने कहा है कि वह बेटी की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले लाखन को कड़ी सजा दिलाने के लिए कोशिश करते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button