उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

सपा की बैठक : हाजी इकराम व शानू की दावत खाने वालों पर सवाल, गुटबाजी फैलाने वालों को चेतावनी

SP meeting: Question on those who eat the feast of Haji Ikram and Shanu, warning to those who spread factionalism

15 जुलाई 23, मुरादाबाद। महानगर समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक में पार्टी में गुटबाजी पर चिंता जताते हुए इस खत्म करने के प्रयास करने के साथ गुटबाजी फैलाने वालों पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई। बैठक में सपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले हाजी इकराम कुरैशी की ईद की दावत में जाने वाले सपाइयों पर सवाल उठाने के साथ सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू की दावत पर सवाल उठाए गए। इसके साथ ही आह्वान किया गया कि गुटबाजी और नगर निगम चुनाव को भूलकर कार्यकर्ता मिशन 2024 में जुट जाएं।

लोकसभा चुनाव में जुटें कार्यकर्ता

समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय में हुई बैठक में दूसरे दलों के नेताओं द्वारा की गई ईद की दावत में सपाइयों के शामिल होने पर विधायक नासिर कुरैश्ी ने एतराज जताया। पूर्व महानगर अध्यक्ष शुएब पाशा ने कहा कि सपा कार्यकर्ता भी दावत के नाम पर गुटबाजी फैला रहे हैं। सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि कार्यकर्ता अभी से लोकसभा चुनाव में जुट जाएं, अब लोकसभा चुनाव के लिए ज्यादा समय नहीं रह गया है। हमे लोकसभा चुनाव में फिर जीत हासिल करनी है। जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा के चुनाव में पार्टी को मजबूती प्रदान करनी है। कार्यकर्ता मेहनत और लगन के साथ लोकसभा चुनाव के लिए संकल्प लिए हुए है। महानगर अध्यक्ष इकबाल हुसैन अंसारी ने कहा की आगामी लोकसभा के चुनाव में पार्टी का बूथ स्तर पर संगठन तैयार किया जाएगा। चुनाव में प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ता मजबूती से प्रत्येक बूथ जिताने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि गुटबाजी से पार्टी को नुकसान हो रहा है इसलिए गुटबाजी खत्म करनी कोशिश करेंगे। उन्होंने गुटबाजी फैलाने वालों को चेतावनी भी दी।

सपा की बैठक में शामिल कार्यकर्ता।

संचालन सलीम वारसी ने किया। बैठक में रईसुद्दीन नईमी, राजकुमार प्रजापति, मुकेश यादव, गजेंद्र यादव, लालू परवेज, जुबेर असद, कमरुज्जमा सैफी, अमित शर्मा,ॉ.डॉ. शकिर हुसैन, नसीम पाशा, नाजिर अंसारी, डा. हसन सलमानी, असलम पंचायती, आशुतोष यादव, तल्हा खान, नवदीप सिंह, केदार सिंह जाटव, दाऊद अंसारी, रूमान उर्फ मान, शाहिद हुसैन गामा, सोमवीर यादव, अरबाज खान, कुशल यादव, आरिफ अब्बासी, लईक अंसारी, प्रेमबाबू वाल्मीकि, कामिल मंसूरी, वेदप्रकाश सैनी, मनोज यादव, नसीम मलिक, सरवर मिर्जा, विवेक चौहान, तरुण गुप्ता, विवेक गंगवार, कमाल वारसी, जिगरी मलिक, जहीर मलिक, साजिद नबी खान, अहमद हुसैन, आशीष चंद्रा, इस्लाम कुरैशी, राशिद हुसैन, डा. आसिम, असलम खान, जहूर मलिक, सरताज सैफी, राजा तूफानी, विशाल ठाकुर, अमीर अंसारी लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button