उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

बसपा का मिशन 2024 : प्रदेश की बूथ कमेटियों की समीक्षा के साथ जनता से मेलजोल बढ़ा रहे बसपाई

BSP's Mission 2024: With the review of the booth committees of the state, BSP is increasing interaction with the public.

11 जुलाई 23, मुरादाबाद। बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। मिशन 2024 में सफलता हासिल करने के लिए पार्टी हाईकमान के निर्देश पर बूथ कमेटियों की समीक्षा शुरू हो गई है। जनता के बीच वोट मांगने जाने से पहले बसपा कार्यकर्ता जनता से मेलजोल बढ़ा रहे हैं और नए लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए अभियान भी चलाया जा रहा है। यही नहीं पुराने साथियों को जोड़ने की मुहिम भी चल रही है।

लोगों को जोड़ रहे पार्टी से

बहुजन समाज पार्टी ने जिलाध्यक्ष सुनील आजाद को मनोनीत किया है। मंगलवार को सुनील आाजाद को पार्टी पदाधिकारियों ने रणविजय सिंह के शिविर कार्यलय पर स्वागत किया। इस मौके पर मुख्य सेक्टर प्रभारी रणविजय सिंह ने बताया कि पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। हाईकमान के निर्देश पर बूथ कमेटियों की समीक्षा की जा रही है। कमेटी के पदाधिकारियों को और सक्रिय किया रहा है। उन्होंने कहा कि गांवों में जनसंपर्क अभियान चल रहा है जिससे जनता प्रभावित हो रही है और पार्टी से जुड़ रही है। इस मौके पर सुनील आजाद ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के साथ संगठन को और मजबूत करने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button