उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

नौ साल बेमिसाल : बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी-मोदी जी जैसा पीएम मिलना देश का सौभाग्य

Nine years unmatched: State President Bhupendra-It is a matter of good luck for the country to get a PM like Modi

20 जून 23, मुरादाबाद। भाजपा की केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा की रामलीला मैदान में हुई रैली में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जनता बेहद खुश है। मोदी जी ने जो भी वादे किए थे वो सब पूरे किए हैं। उन्होंने देश में बीते नौ वर्ष की उपलब्धियों का जिक्र किया तो विपक्षी दलों पर भी निशाना साथा। उनके निशाने पर खासतौर से सपा रही। इस दौरान रैली स्थल पर भाजपा जिंदाबाद और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे गूंजते रहे।

मुरदाबाद की रैली में शामिल जनसमूह।

राममंदिर का निर्माण देश के लिए गर्व

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि देश के नागरिकों के लिए सौभाग्य की बात है कि हमें नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिला है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए यह सौभाग्य की बात है कि जो वादे पीएम नरेंद्र मोदी ने किये थे वो सब पूरे किये हैं। देश के लिए एक और सौभाग्य की बात यह है कि यह पीढ़ी श्री राम का भव्य मंदिर बनते देख रही है। उन्होंने कहा कि जनवरी में श्रीराम मंदिर में रामलला की स्थापना हो होगी जो देश के 140 करोड़ लोगों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल भाजपा को हराने का सपा देख रहे हैं। हालांकि सपा ने पिछले विधानसभा चुनाव में भी चार सौ से अधिक सीटें जीतने का सपना देखा था। मोदी को हराने के लिए गठबंधन तैयार हो रहा है, मगर कहीं दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है और प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। उन्होंने फिर भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया। इस मौके पर महापौर विनोद अग्रवाल, नगर विधायक रितेश गुप्ता, एमएलसी सत्यपाल सैनी, जयपाल सिंह व्यस्त समेत कार्यकारिणी पदधिकारी और पार्षदगण मौजूद रहे।

सीएम योगी ने बदली सूबे की तस्वीर 

चौधरी भूपेंद्र सिंह ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल बेमिसाल हैं यह नौ वर्ष सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के हैं। मोदी और योगी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूलमंत्र पर काम कर रही हैं। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा पश्चिम उत्तर प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर कमल खिला था और हाल ही में हुए स्थानीय निकाय चुनाव में प्रदेश के सभी 17 नगर निगमों में भाजपा के महापौर प्रत्याशी चुनाव जीते। आने वाले लोकसभा चुनाव में मुरादाबाद लोकसभा सीट पर भाजपा का कमल खिलना चाहिए।
उप्र के कैबिनेट मंत्री व जिला प्रभारी जितिन प्रसाद ने कहा कि वर्ष 2014 के बाद से देश में ऐतिहासिक कार्य हो रहा हैं। यह वोट बैंक के लिए नहीं भविष्य की पीढ़ी के लिए हो रहा हैं। हमें अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाना हैं।
भाजपा प्रदेश महामंत्री व एमएलसी सुभाष यदुवंश ने कहा कि वर्ष 2014 से पूर्व आतंकवाद के मुद्दे बातचीत होती थी, लेकिन केंद्र की सत्ता में भाजपा के आने के बाद आतंकवादियों को उनके घर घुसकर मुंहतोड़ जवाब दिया जाता हैं।
क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक नए भारत का निर्माण हुआ है। वहीं योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की जो तस्वीर बदली हैं उसकी तारीफ भी पूरे देश में हो रही हैं।
भाजपा प्रदेश महामंत्री व एमएलसी सुभाष यदुवंश, पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा, जनसभा संयोजक व एमएलसी डॉ. जयपाल सिंह व्यस्त, एमएलसी गोपाल अंजान, महानगर प्रभारी वाईपी सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ शेफाली सिंह चौहान, सम्भल जिला पंचायत अध्यक्ष अनामिका यादव, जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह चौहान, महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ मिश्रा, एससीएसटी आयोग की सदस्य साध्वी गीता प्रधान, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन विजयभान सिंह, पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह, लोकसभा संयोजक डॉ विशेष गुप्ता, लोकसभा प्रभारी अशोक पाल, ब्लाक प्रमुख मनीष सिंह व संतोष सिंह, पूर्व विधायक राजेश चुन्नू, जनसभा सह संयोजक दिनेश सिसोदिया, विशाल त्यागी, चकित चौधरी, जिला महामंत्री राजन विश्नोई, चंद्रपाल सैनी, हरज्ञान सिंह, कमल प्रजापति, महानगर महामंत्री श्याम बिहारी शर्मा, कमल गुलाटी, दिनेश शीर्षवाल, नत्थू राम कश्यप, महानगर मीडिया प्रभारी राजीव गुप्ता व राहुल सेठी, जिला मीडिया प्रभारी संजय ढाका, अनुराग सिंह, भूदेव सिंह, डा. केके मिश्रा, अजय प्रताप सिंह आदि उपस्थित रहे। संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता गिरीश वर्मा व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button