अंतर्राष्ट्रीयछत्तीसगढ़मनोरंजनमहाराष्ट्रमहिला सौंदर्य

मिसेज ग्लोब 2023 की तैयारी : छत्तीसगढ़ की जूही व्यास अपनी प्रतिभा दिखाने को तैयार, निखार रहीं अपना कौशल

Preparation for Mrs. Globe 2023: Chhattisgarh's Juhi Vyas ready to show her talent, improving her skills

मुंबई, 16 जून 23, मुबई। प्रतिष्ठित मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में उपविजेता बनने वाली श्रीमती जूही व्यास छत्तीसगढ़ के सुरम्य शहर दुर्ग की रहने वाली हैं और बड़े मंच पर अपनी निगाहें जमा रही हैं। वह मिसेज ग्लोब 2023 अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता की तैयारी कर रही हैं। मिसेज ग्लोब एक विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त सौंदर्य प्रतियोगिता है जो दुनिया भर की विवाहित महिलाओं की सुंदरता, बुद्धिमत्ता और परोपकारी प्रयासों का जश्न मनाती है।

इंडिया इंक 2022 में रहीं उपविजेता

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि जूही व्यास दृढ़निश्चयी हैं, जिन्होंने हाल में देश का ध्यान और प्रशंसा प्राप्त की है। इंडिया इंक 2022 में अडिग समर्पण और बाधाओं को दूर करने की उल्लेखनीय क्षमता प्रदर्शित करने वाली जूही व्यास कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं। मिसेज इंडिया इंक जो विवाहित महिलाओं की ताकत, सुंदरता और प्रतिभा का जश्न मनाने के लिए प्रसिद्ध है, यहां जूही व्यास ने आत्मविश्वास और निर्विवाद करिश्मे से दर्शकों और निर्णायक को समान रूप से मंत्रमुग्ध कर दिया। अपने असाधारण प्रदर्शन के साथ भीड़ से अलग दिखने वाली जूही व्यास की उपलब्धियाँ उनकी प्रतिबद्धता और अटूट भावना का प्रमाण हैं। मिसेज इंडिया इंक की राष्ट्रीय निदेशक मोहिनी शर्मा ने जूही की उपलब्धियों की प्रशंसा करते हुए कहा है कि उन्होंने मिसेज इंडिया इंक 2022 पेजेंट में अपनी यात्रा के दौरान असाधारण प्रतिभा और शिष्टता का प्रदर्शन किया है। उनका दृढ़ संकल्प और अटूट भावना रही है। उनमें मिसेज ग्लोब 2023 में अंतरराष्ट्रीय मंच परअमिट छाप छोड़ने की क्षमता है।

महिलाओं के लिए बनना है रोल मॉडल

दरअसल, जूही व्यास की निगाह मिसेज ग्लोब 2023 के ताज पर मजबूती से टिकी हुई है। जूही व्यास अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अपने अद्वितीय कार्य नीति और संकल्प के लिए जानी जाने वाली जूही लगातार अपने कौशल को निखारने, अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने और अंतरराष्ट्रीय मंच पर चमकने के लिए अपनी अपार प्रतिभा दिखाने के लिए काम कर रही हैं। जूही व्यास ने कहा है कि मिसेज इंडिया इंक 2022 की उपविजेता के रूप में चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस अविश्वसनीय मान्यता ने मुझे और भी अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने का प्रयास करने का आत्मविश्वास दिया है। मेरे देश और समुदाय का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है। मिसेज ग्लोब जैसे अंतरराष्ट्रीय मंच पर एक सपने के सच होने जैसा है। मैं दुनिया भर की प्रतिभाशाली महिलाओं के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए भारत की समृद्ध संस्कृति और मूल्यों को प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हूं। जूहीा की यात्रा सभी के लिए एक प्रेरणा है, यह साबित करती है कि दृढ़ संकल्प, समर्पण और किसी भी बाधा को दूर करने की क्षमता के साथ असाधारण सफलता प्राप्त की जा सकती है। वह इच्छुक महिलाओं के लिए एक रोल मॉडल के रूप में कार्य करती हैं, उन्हें बाधाओं को तोड़ने और अपने सपनों को निडर होकर आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button