अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

हादसे के बाद हंगामा : नो एंट्री में दौड़ते ट्रक ने युवती को कुचला-देवर गंभीर, गुस्साई भीड़ ने फूंक दिया ट्रक

Uproar after the accident: Truck running in no entry crushed woman-Devar Gambhir, angry mob burnt truck

30 मई 23, मुरादाबाद। गंगा दशहरा के लिए भारी वाहनों के संचालन पर तमाम प्रतिबंध के बावजूद नो एंट्री में घुसे ट्रक ने बाइक को चक्कर मार दी। हादसे में बाइक से गिरी युवती के पेट पर पहिया चढ़ने से उसकी मौके पर मौत हो गई तथा एक टांग ट्रक की चपेट में आने से युवती के देवर की टांग काटनी पड़ी है। हादसे में युवती का बेचा भी जख्मी हो गया है जबकि देवर की हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली भेजा गया है। हादसे से गुस्साई भीड़ ने घटनास्थल पर हंगामा किया और ट्रक में आग लगा दी है।

गंभीर जख्मी मोहित व घायल आायुष।
दबी पूजा (ब्लर किया हुआ फोटो)
घायल मोहित मौके पर (ब्लर किया हुआ फोटो)

फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

थाना कटघर के क्षेत्र हनुमान मूर्ति तिराहे पर मंगलवार दोपहर में मोहित अपनी भाभी पूजा और भतीजे आायुष के साथ पैरेंट्स मीटिंग में हिस्सा लेकर आ रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नो एंट्री में दौड़ रहे ट्रक ने बाइक सवार परिवार को कुचल दिया। हादसे में पूजा की मौके पर मौत हो गई। बाइक चला रहे मोहित वर्मा की एक टांग काटनी पड़ी है तथा गंभीर हालत में दिल्ली भेजा गया है। बताते हैं कि गलत दिशा से निकल रहे ट्रक से बचाने की कोशिश में बाइक गिर गई और ट्रक ने कुचल दिया। हादसे से इलाके में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते भीड़ एकत्र हो गई। इस बीच भीड़ में किसी ने ट्रक में आग लगा दी। फायर ब्रिगेड की टीम ने ट्रक में लगी आग को बुझाया है, आग से ट्रक का केबिन जलकर खाक हो गया।

मुरादाबाद में घटनास्थल पर मौजूद भीड़ व पुलिस।

गुस्साई भीड़ को अफसरों ने कराया शांत

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश सिंह भदौरिया ने कहा कि ट्रक में शरारती तत्व ने आग लगाई है इसकी भी जांच कराई जा रही है। घटना के बाद मौके पर जमा हुए लोगों ने मुरादाबाद की ट्रैफिक पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। क्षेत्रवासी शाहर के विभिन्न चौराहों पर हो रही दोपहिया वाहन की चेकिंग से खफा दिखाई दिए। स्थानीय लोगों का कहना है कि घर से बाहर निकलते ही बार बार वाहन चेकिंग करानी होती है जबकि नो एंट्री में बड़े वाहन आसानी से गुजर जाते हैं उनपर कोई कार्रवाई नहीं होती है। क्षेत्रवासियों ने कहा कि जांच के नाम पर घटना की लीपापोती कर दी जाती है। हालांकि नो एंट्री में भारी वाहन दौड़ते रहते हैं। मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने गुस्साई भीड़ को शांत कराया है। हादसे की खबर मिलने पर पूजा का पति रोहित भी मौके पर अया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। मौके के दो फोटो आपको विचलित कर सकते थे इसलिए उन्हें ब्लर कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button