अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

अब तालाब में मिली लाश : तीन दिन से लापता था मजदूर, परिवार को हत्या की आशंका

Now the dead body found in the pond: the laborer was missing for three days, the family feared murder

23 मई 23, मुरादाबाद। शहर में मंगलवार को फिर लाश मिली है। मझोला थाना क्षेत्र के लाकड़ीफाजलपुर के तालाब में लाश मिलने से इ लाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोग मौके पर जुटे तो मरने वाले की पहचान यहीं के रहने वाले मजदूर बलवीर के रूप में हुई। तीन दिन से लापता बलवीर की लाश मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजन ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

तालाब के पास पी थी शराब

मझोला थाना क्षेत्र के लाकड़ी फाजलपुर में रहने वाला बलवीर पिछले तीन दिन से लापता था। परिवार वाले उसे तलाश कर रहे थे। मंगलवार सुबह लाकड़ी में निर्यात फर्म के पीछे स्थित तालाब में लाश देखी गई। क्षेत्रवासियों ने पुलिस को सूचना दी। लाश की खबर तेजी से फैली और आसपास के लोग एकत्र हो गए। सीओ अर्पित कपूर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस बीच मरने वाले की पहचान बलवीर के रूप में हो गई। पुलिस ने साक्ष्य संकलन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुरादाबाद में तालाब के पास जुटी भीड़ व पुलिस।

पुलिस के अनुसार बलवीर तीन दिन से गायब था। परिवार के लोग तलाश कर रहे थे।परिवार ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। सीओ सिविल लाइन अर्पित कपूर ने बताया कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ होगा। परिवार के लोगों ने बताया तीन दिन तक चार भाइयों में तीसरे नम्बर के भाई बलबीर को सभी रिश्तेदारों के साथ उसके दोस्तों में काफी तलाश किया गया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

परिजन का कहना है कि क्षेत्र के चौकीदार ने बताया है कि बलवीर को आखिरी बार पडोस के ही तारा चंद व अन्य तीन और लोगों के साथ तालाब किनारे शराब पीता देखा गया था। देर शाम हुए बलवीर के शव के पोस्टमार्टम में यह साफ हो चुका है उसकी मौत डूबने से हुई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह भी क्लियर हो गया है जब बलवीर डूबा या डुबाया गया उस समय वह जिंदा हालत में था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button