उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

सीएम की मेयर से मुलाकात : योगी की हिदायत-नगरों में कुछ अच्छा और नया करें महापौर

CM Yogi's meeting with Mayor: Chief Minister's instruction- Mayor should do something good and something new in the cities

20 मई 23, मुरादाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में भाजपा के विजेता महापौर से लखनऊ में मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने सभी महापौर को जीत की बधाई देते हुए कहा है कि विकास के लिए नगर निगमों को आत्मनिर्भर बनाना जरूरी है। इस दौरान मुरादाबाद मेयर विनोद अग्रवाल ने पीतल नगरी के विकास पर खासतौर से विचार-विमर्श किया।

निगमों को बनाया जाए आत्मनिर्भर

श्ुक्रवार को विनोद अग्रवाल समेत कई महापौर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनकी सरकारी आवास में मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने सभी से अच्छे और नया करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सकारात्मक सोच के साथ शहर का विकास किया जाए और सभी क्षेत्रों के लिए विकास की योजनाएं बनाई जानी चाहिए। पिछड़े क्षेत्रों में तेजी से विकास कराने की हिदायत के साथ नगर निगमों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कहा है।

उन्होंने कहा कि शहरों में कूड़ा मैनेजमेंट बेहतर तरीके से कराने तथा केबल को अंडर ग्राउंड कराने की योजना कोे प्राथमिकता से कराने को कहा है। उन्होंने कहा कि नगरों में कर वसूली को सुविधाजनक और सरल बनाने के साथ निगमों की आमदनी भी बढ़ाई जाए। उन्होंने जलभराव की समस्या से निजात दिलाने, सड़कें बनाने, यातायात व्यवस्था में सुधार करने की हिदायत भी दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button