अपराधउत्तर प्रदेशप्रयागराजमुरादाबादराष्ट्रीय

डॉन अतीक-अशरफ हत्याकांड : ये हैं दुस्साहिक वारदात को अंजाम देने वाले तीनों बदमाश, जानिये इनकी हिस्ट्री

Don Atiq-Ashraf murder case: These are the three miscreants who carried out the audacious incident, know their history

16 अप्रैल 23, प्रयागराज। प्रदेश के चर्चित माफिया अतीक अंसारी और उसके भाई अशरफ की पुलिस की मौजूदगी में दनादन गोलियां दागकर हत्या करने वाले तीन हमलावरों से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी है तो शसन ने न्यायिक जांच के लिए पैनल घोषित कर दिया है। अभी तक जो वक्तव्य आरोपियों के मीडिया में आए हैं वो बहुत हल्के हैं इसलिए पुलिस के सामने बड़ा सवाल है हत्या करने का कारण और पर्दे के पीछे साजिश् रचने वालों का खुलासा करना। बहरहाल, तीनों हमलावर शातिर हैं और अनेक गंभीर घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

अतीक और अशरफ की हत्या से चंद लम्हे पहले की तस्वीर।

तड़ातड़ गोलियां बरसाकर की थी हत्या

गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पुलिस बल के सुरक्षा घेरे में मेडिकल कराने के लिए लाने पर बीती रात करीब साढ़े दस बजे तीन बदमाशों ने तड़ातड़ गोलियां बरसाकर मौत की नींद सुला दिया। पुलिस के मुताबिक हमलावर मीडिया कर्मी बनकर आए थे। आधुनिक हत्यारों से लैस हमलावरों ने दस सैकेंड में अतीक और अशरफ की पुलिस और मीडिया के सामने हत्या करके सनसनी फैला दी और फिर आत्मसमर्पण भी कर दिया। घटना के बाद शासन और प्रशाासन में हड़कंप मच गया। सीएम योगी अदित्यनाथ सक्रिय हुए और अनन-फानन में प्रदेश में अलर्ट जारी करके धारा 144 भी लागू कर दी गई थी। सीएम ने प्रदेशा की कानून व्यवस्था की जानकारी ली और संवेजनशील क्षेत्रों में पुलिस व आरपीएफ की तैनाती कर दी गई।

टर्की की पिस्टलों से किया हमला

यूपी पुलिस ने रविवार को विज्ञप्ति जारी करके तीनों बदमाशों की जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों में मोहित उर्फ सनी (23) पुत्र जगत सिंह पेश्ेवर अपराधी और हिस्ट्रीशाीटर है। इसके खिलाफ जिला हमीरपुर के थाना कुरारा में 14 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें हत्या का प्रयास, लूट, मादक पदार्थ, अवैध शस्त्र, गैंगस्टर भी लगा हुआ है। लवलेश तिवारी (22) पुत्र यज्ञ कुमार तिवारी बांदा जिले की बबेरू थाना व नगर कोतवाली में अवैध शराब की तस्करी, मारपीट, महिलाओं से छेड़छाड़ व अईटी एक्ट के मुकदमे हैं। पुलिस अभी अरुण कुमार मौर्य (18) पुत्र दीपक कुमार के अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने इनके पास से दो टर्की निर्मित पिस्टल बरामद की गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button