अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

हत्या से हड़कंप : लड़की से छेड़छाड़ हो सकती है कत्ल की वजह, दंपति के खिलाफ एफआईआर

Stirred by the murder: Molestation of the girl may be the reason for the murder, FIR against the couple

15 अप्रैल 23, (भगतपुर) मुरादाबाद। जिले के थाना भगतपुर क्षेत्र में शुक्रवार रात युवक की गोली मारकर हत्या करने से इलाके में सनसनी फैल गई है। शतिर हत्यारे ने कनपटी से सटाकर गोली मारी है जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या का कारण बिल्कुल स्पष्ट तो नहीं है, फिलहाल परिवार ने चार दिन पहले हत्या की धमकी देने वाले दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। हत्या के पीछे छेड़छाड़ का मामला बताया गया है।

रेलवे स्टेशन के पास मारी गोली

थाना भगतपुर क्षेत्र के गांव बहेड़ी रोशनपुर निवासी ऋषिपाल (20) मजदूरी करता था। शुक्रवार रात वह रोशनपुर बहेड़ी रेलवे स्टेशन के पास बगिया में गया था। पिता राजेश के अनुसार रात करीब दस बजे ऋषिपाल ने अपनी बुआ से फोन पर बातचीत कर रहा था तभी अचानक गोली की आवाज सुनाई दी। गोली की आवाज सुन परिवार के लोग बगिया में पहुंचे तो ऋषिपाल का खून से लथपथ शव वहां पड़ा था। परिवार के मुताबिक किसी ने कनपटी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। घटना की सूचना पर रात में ही थाना प्रभारी मनीष सक्सेना, सीओ ठाकुरद्वारा, एसपी देहात डॉ. संदीप कुमार मीणा मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने फारेंसिक टीम से जांच पड़ताल कराने के बाद शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस कर रही बारीकी से जांच

थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि पिता ने गांव में रहने वाले दंपति पर शक जताते हुए तहरीर दी है जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। परिवार का आरोप है कि दंपती ने चार दिन पहले ऋषिपाल को चार दिन में हत्या करने की धमकी दी थी। शुक्रवार रात धमकी देने के चार दिन हुए थे। बताया जाता है कि दंपती को शक था कि ऋषिपाल उनकी बेटी का पीछा करता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रह है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हत्या का कारण जानने के लिए पुलिस ने सूचना तंत्र भी सक्रिय कर दिया है। गांव में हत्या को लेकर गम और संशय का माहौल है। जवान बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button