अपराधउत्तर प्रदेशझांसी।राष्ट्रीय

 असद-गुलाम एनकाउंटर : अतीक के बेटे असद को लगी दो गोलियां, एक गोली में ढेर हो गया शूटर गुलाम

Asad-Ghulam encounter: Atiq's son Asad was hit by two bullets, shooter Ghulam killed in one shot

14 अप्रैल 23, झांसी। प्रदेश के सनसनीखेज उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। यूपी एसटीएफ के अचूक निशानेबाजों की दो गोलियों में असद की मौत हो गई जबकि शूटर गुलाम मोहम्मद एक ही गोली लगने से ढेर हो गया। यह खुलासा हुआ है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से। चिकित्सकों की टीम ने बीती रात करीब पांच घंटे तक दोनों का पोस्टमार्टम किया।

असद के गले में फंसी एक गोली

माफिया अतीक अहमद के पुत्र असद और शूटर गुलाम मोहम्मद को बीते दिन पारीछा डैम के पास एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ में मार गिराया था। असद और गुलाम मोहम्मद का शउक्रवार रात करीब सवा दो बजे तक पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम करने में तीन डॉक्टरों का पैनल शामिल रहा। डॉ. शैलेश गुप्ता, डॉ. नीरज सिंह और डॉ. राहुल पाराशर के पैनल ने रात करीब नौ बजे पोस्टमार्टम शुरू किया। दोनों शवों के पोस्टमार्टम करने में करीब पांच घंटे का वक्त लगा। पोस्टमार्टम कराए जाने की वीडियोग्राफी भी कराई गई है। याद रहे कि 24 फरवरी को प्रयागराज में हत्या के गवाह उमेश पाल की हत्या की गई थी जिसमें पुलिस के दो जवान भी शहीद हुए थे। यूपी पुलिस ने विशेष टीमों का गठन किया था और घटना में पांच हत्यारे पहचाने गए थे। इस केस में अरमान, असद, गुड्डू, साबिर व गुलाम का नाम सामने आया था और पुलिस ने कई पर पांच लाख का इनाम घोषित किया था।

पीठ में लगी गोली से गई गुलाम की जान

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि माफिया अतीक के बेटे असद दो गोलियां लगी हैं। एक गोली पीछे से पीठ में लगी और दिल को ध्वस्त करते हुए सीने को चीरकर बाहर निकल गई, जबकि दूसरे गोली सीने में लगी और गले में जाकर फंस गई। डॉक्टरों की टीम ने शरीर के भीतर से गोली को बरामद किया है। वहीं, शूटर गुलाम को सिर्फ एक गोली लगी जो पीठ में लगी और दिल व सीने को चीरते हुए बाहर निकल गई। रिपोर्ट के मुताबिक गोली से ही दोनों की मौत हुई है। रात तक असद और गुलाम के परिवार से कोई लाश लेने नहीं आया था इसलिए दोनों के शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिए गए हैं। सुरक्षा के लिए आसपास पुलिस बल तैनात किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button