अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

बेखौफ मनचले : सरेआम छात्रा से छेड़छाड़ और जबर्दस्ती बैठाया बाईक पर, दो और युवतियां अगवा

Fearless Manchale: openly molested the girl student and forced her to sit on the bike, two more girls abducted

30 मार्च 23, मुरादाबाद। जिले में छेड़छाड़ से परेशान युवती के आत्महत्या करने और इस मामले में एसएसपी हेमराज मीणा द्वारा सख्त कार्रवाई करने के बाद भी जिले में छेड़छाड़ की घटनाएं थम नहीं रही हैं। हैरानी यह है कि नवरात्र के मौके पर भी शहर के किशोरी और छात्राओं को मनचलों की शर्मनाक हरकतों का शिकार होना पड़ रहा है। अब मझोला क्षेत्र में किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने के बाद कोलिया भरकर बाइक पर बैठाने की कोशिश का मामला सामने आया है। इसके अलावा दो युवतियों का अपरहरण कर लिया गया है। पुलिस ने तीनों मामलों की रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

कई दिनों से पीछा कर रहा मनचला

थाना मझोला की छात्रा का कहना है कि शाहपुर निवासी अमित उसे सड़क पर छेड़छाड़ करता है। वह उसका पीछा करता है और गंदे और भद्दे कमेंट्स करता रहता है। आरोप है कि 28 मार्च की सुबह साढ़े नौ बजे वह घर से बाजार जा रही थी। रास्ते में आरोपी ने उससे छेड़छाड़ की और फिर कोलिया भरकर उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। छात्रा के शेर मचाने पर लोग एकत्र हुए तो आरोपी मौके से भाग निकला। इंस्पेक्टर मझोला ने युवक की तलाश में दविश देना शुरू कर दिया है। आरोपी के खिलाफ अश्लीलता व छेड़छाड़ की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में कई जगह दबिश दी है।

कटघर और सिविल लाइंस से युवती अगवा

इसके अलावा थाना सिविल लाइन के इलाके फकीरपुरा कब्रिस्तान वाली गली की युवती के अपहरण के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर दिल्ली के तिलक नगर रमेश कालोनी निवासी सौरभ की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित मां ने बताया कि 21 मार्च की सुबह सात बजे उसकी बेटी दुकान से सामान लेने गई थी। सौरभ उसका अपहरण करके ले गया । चौकी प्रभारी फकीरपुरा सोमपाल सिंह ने सौरभ की धर पकड़ के लिए टीम दिल्ली रवाना कर दी है। पीड़ित महिला ने आरोपी का मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगाए जाने की अपील आला अधिकारियों से की है। इसी तरह कुंदरकी के गांव की महिला ने कटघर पुलिस को तहरीर देते हुए बताया गत 23 मार्च की सुबह उसकी बेटी का सूरज नगर पीतल बस्ती गेट के पास से अपहरण कर लिया गया। पीड़िता ने बलदेव पुरी निवासी आरोपी के घर जाकर शिकायत की तो उसके माता पिता ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी है । पीड़िता की तहरीर के आधार पर थाना कटघर पुलिस ने तीनों मा बेटे पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button