अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

सीए श्वेताभ तिवारी हत्याकांड : पुलिस को मिले नए क्लू, एसटीएफ ने शुरू की पड़ताल, सीबीआई जांच की मांग 

CA Shwetabh Tiwari murder case: Police got new clue, STF started investigation, demand for CBI inquiry

24 फरवरी 23, मुरादाबाद। दिनों दिन पेचीदा हो रहे शहर के चर्चित सीए श्वेताभ तिवारी हत्याकांड में अब पुलिस को अहम सुराग मिले हैं जिसके आधार पर जांच में तेजी आ गई है। पुलिस का म्इस बीच एसटीएफ ने भी सीए हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है। बरेली एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार को ेघटनास्थल का मुआयना करने के बाद जांच अधिकारियों से मिलकर घटनाक्रम की जानकारी ली है। हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की चौतरफा कार्रवाई होने से जल्द ही हत्यारोपियों के पकड़ने जाने की संभावना बन गई है।

घटनास्थल का निरीक्षण किया एसटीएफ ने

शहर के प्रतिष्ठित सीए श्वेताभ तिवारी की बीती 15 फरवरी की रात में दिल्ली रोड पर हत्या कर दी गई है। बाइक से आए दो शूटरों ने तड़ातड़ गोलियां बरसोईं थी श्वेताभ पर। शहर पुलिस के साथ बीते दिन डीआईजी शलभ माथुर ने तेजतर्रार 36 पुलिस कर्मियों की टीम बनाकर जांच शुरू कराई थी। पुलिस श्वेताभ के आफिस में दो सौ से अधिक फाइलों की पड़ताल कर चुकी है। शुक्रवार को एसटीएफ ने भी हत्या की जांच शुरू की और बरेली से एसटीएफ टीम ने आकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने आफिस और गोली मारे जाने वाले स्थान की पड़ताल की है। जांच के दौरान एसटीएफ की टीम ने मीडिया कर्मियों से मुलाकात नहीं की हैे। दूसरी तरफ हत्याकांड की जांच के दौरान सभी पहलुओं की पड़ताल में जुटी पुलिस के हाथ एक और अहम सुराग मिलने की खबर मिली है। पुलिस इस क्लू को लेकर काफी उत्साहित है और इसी सुराग के आधार पर पुलिस अगली पड़ताल में लगी है। हाईप्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री में डीआईजी शलभ माथुर और एसएसपी हेमराज मीणा ने खुलासे के लिए तेजतर्रार पुलिस अफसरों को लगाया हुआ है।

मुरादाबाद कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते ब्राह्मण महासभा पदाधिकारी।

ब्राह्मण सभा ने किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

इस बीच अखिल भारतीय ब्राह्मण महाासभा के प्रदेशाध्यक्ष सतेंद्र शर्मा के नेतृत्व में जिला और महानगर कमेटी ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करके मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया है। उन्होंने हत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग करते हुए परिवार की सुरक्षा कराने की मांग भी की है। वक्ताओं ने एक सप्ताह बाद भी पुलिस की दिशा तय नहीं होने और कातिलों का सुराग नहीं मिलने पर नाराजगी जताई है। प्रदर्शन में डॉ. प्रेमवती उपाध्याय, डॉ. सुरेंद्र शर्मा, दीनदयाल शर्मा, नितिन शर्मा, अनिल कुमार, वैभव भारद्वाज आदि शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button