अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

दोस्त बना कातिल : संपत्ति के लालच में खासमखास ने करी किसान की हत्या, तीन गिरफ्तार

Friend turned murderer: Khasamkhas had killed farmer in greed of property, three arrested

20 फरवरी 23, मुरादाबाद। भोजपुर के किसान रेहानुद्दीन की हत्या करने के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि संपत्ति के लालच में दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या की थी। हत्या के खुलासे में मोबाइल पर हुई बातचीत पुलिस के लिए मददगार बनी। एसएसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पच्चीस हजार रुपये इनाम देने का एलान किया है।

भगतपुर में मिला था शव

गौरतलब है कि भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव निवाड़ खास के जंगल में चकरोड पर शव मिला था। गला घोंटने के लिए नाड़े का प्रयोग किया था तथा सिर पर चोट के निशान थे। लाश के ऊपर ही मोटर साइकिल पड़ी हुई थी। शव की पहचान भोजपुर के किसान रेहानुद्दीन के रूप में हुई थी।पुलिस ने शव को पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम कराया था। एसएसपी हेमराज मीणा, एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा, सीओ ठाकुरद्वारा अर्पित कपूर भी मौके पर पहुंच गए थे। एसएसपी ने हत्या के खुलासे के लिए चार पुलिस टीमों का गठन किया था। परिजन ने बताया कि गुरुवार शाम रेहानुद्दीन बाइक से श्यामपुर हादीपुर स्थित अपने आम के बाग में गए थे। उन्होंने संपत्ति के मुकदमे के संबंध में बात करने के लिए दूसरे पक्ष के पास जाने की बात भी कही थी। भाई कमरुदीन की तहरीर पर भगतपुर थाने में भोजपुर निवासी नईमुद्दीन, अरबाज, कामिल रफी, सईद, इरफान, आदिल समेत तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया था।

मुरादाबाद पुलिस लाइन में हत्या का खुलासा करते एसएसपी हेमराज मीणा।

पुलिस टीम को एसएसपी ने दिया इनाम

एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया ग्कि पकड़े गए आदिल का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आदिल के साथी अलीम और नाहिद भी गिरफ्तार हैं। आलिम और रेहानुद्दीन दोनों का रिश्ता अच्छा था। रेहानउद्दीन ने ही गांव जमीदरन के नाम से बसाया था जिसमें एक मकान दो सौ गज में है। रेहान ने आदिल को मकान रहने के लिए दिया था जिसपर आदिल कब्जा करना चाहता था। इसलिए ही आदिल ने साजिश रचकर रेहान की हत्या की है। एसएसपी हेमराज मीणा ने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये इनाम दिए जाने की घोषणा की है। सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि हत्या के इस मामले में मोबाइल फोन पर की गई बातचीत की रिकॉर्डिंग मददगार साबित हुई हैे। इस मौके पर इंस्पेक्टर मनीष भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button