अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

शराबी की शरारत : पत्थर मारकर वाहनों के शीशे तोड़े, गुस्साए लोगों का जाम, वीडियो आई सामने, पुलिस बोली-विक्षिप्त की कारस्तानी

Drunkard's mischief: Broke the glasses of vehicles by pelting stones, angry people jammed, video came in front, police said - deranged handiwork

04 फरवरी 23, मुरादाबाद। नशे में धुत विक्षिप्त दिखाई दे रहे युवक ने पत्थर बरसाकर कई वाहनों के शीशे तोड़ दिए, यहीं नहीं नजदीक स्थित धर्मस्थल में भी पत्थर फेंके गए। धर्मस्थल में पत्थर फेंके जाने से आसपास के लोगों में आक्रोश फेल गया और उन्होंने रोड़ जाम करके प्रदर्शन किया। धर्मस्थल से मामला जुड़ने पर पुलिस ने आनन-फानन में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पत्थर फेंकते युवक की वीडियो कब्जे में ले ली है। पुुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर धर्मस्थल में पत्थर फेेंके जाने से इन्कार करके युवक को विक्षिप्त बताते हुए शीघ्र ही पकड़ने का दावा भी किया है।

धर्मस्थल में तोड़फोड़ का किया खंडन

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के लोकोशेड पुल के पास शुक्रवार रात घरों के बाहर खड़ी सात गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। क्षेत्रवासियों का कहना है कि नजदीक बने मंदिर में पत्थर फेंकर मूर्तियां खंडित करने की कोशिश भी की गई। शनिवार सुबह लोगों को घटना की जानकारी हुई तो गुस्साएं लोगों ने लोकोशेड पुल पर जाम लगाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जल्दी ही जाम खुलवा दिया। माना जा रहा है कि शराबी की  कारस्तानी हो सकती है। क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी छह कारें और एक मैजिक के शीशे टूटे मिले थे।
रात में हुई घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

सीओ सिविल लाइंस अनूप सिंह ने बताया कि कुछ गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। आस पड़ोस के सीसीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस ने अपने ट्वीटर पर मंदिर में तोड़फोड़ का खंडन किया है और सीसीटीवी फुटैज भी जारी किया है। फुटेज में एक युवक कारों पर पत्थर मारते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस का कहना है कि युवक विेिक्षप्त प्रतीत होता और शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी करके घटना की जानकारी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button