उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

निकाह मुबारक : अखिलेश का सवाल-अपने प्रिय उद्योगपति के खिलाफ कार्रवाई कब करेगी केंद्र सरकार

Nikah Mubarak: Akhilesh's question - when will the central government take action against his beloved industrialist

04 फरवरी 23, मुरादाबाद। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निशाने पर भाजपा और अफसरशाही रही। उन्होंने सरकारी तंत्र पर भाजपा के पदाधिकारी बनकर कार्य करने और आजम खां पर फर्जी केस लगाकर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया और कहा कि प्रदेश में अन्याय बढ़ गया है। केंद्रीय बजट को सरकार की विदाई का बजट बताया है।

नवदंपती को आर्शीवाद देते अखिलेश यादव।

भाजपा दे रही है जनता को धोखा

पूर्व विधायक हाजी यूसुफ अंसारी के बेटे फैसल अंसारी के विवाह समारोह में शिरकत करने आए सपा सुप्रीमों ने कहा है कि हमने बिजली संस्था में फंड का गोलमाल करने वालों को जेल भेजा था। उन्होंने गौतम अडानी का नाम लिये बगैर सवाल उठाया कि भाजपा अपने प्रिय व्यापारी पर कब कार्रवाई करेगी? देश के लोगों का छह लाख करोड़ रुपये डूब गए हैं, क्या एलआईसी और एसबीआई के अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी? इनके बड़े अफसरों को जेल भेजा जाएगा? उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार इंवेस्टमेंट लाने का दावा कर रही है, सरकार बताए कि पिछले वर्ष कितना इंवेस्टमेंट आया। सूबे में कहीं कोई बड़ा कारखाना नहीं लगा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जनता को धोखा दे रहे हैं। रामपुर चुनाव में मतदाताओं को घर से नहीं निकलने दिया गया। उन्होंने कहा कि सेहरभाजपा के पास महंगाई और बेरोजगारी से बचाने का कोई तरीका नहीं हैे। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सांसद डॉ. एसटी हसन व विधायक नासिर कुरैशी के आवास पर आकर जलपान किया।

विपक्षी नेताओं पर लगा रहे फर्जी केस

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जनता के साथ अन्याय हो रहा है। पूर्व मंत्री आजम खान के खिलाफ सरकार ने सभी झूठे मुकदमे लिखवाए हैं। देश में यह पहला ऐसा राजनीतिक परिवार है, जिस पर इतना जुल्म हुआ। कन्नौज का उदाहरण देते हुए बोले एक हत्या के बाद डीएम से बातचीत की थी। अफसर अब भाजपा के पदाधिकारी बनकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कई नाम लिए और कहा कि सभी पर केस लगाए हैं। भाजपा ने यह नई व्यवस्था बनाई है जिसमें विरोधी दल के नेताओं के खिलाफ फर्जी केस लगाए जा रहे हैं। यह स्वस्थ व्यवहार नहीं हैं। केंद्र सरकार के बजट पर अखिलेश यादव बोले-यह विदाई का बजट है। अब जनता ने मन बना लिया है और आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को बता भी देगी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान, विधायक नवाब जान खां, विधायक समर पाल सिंह, विधायक पिंकी यादव, सांसद डॉ एसटी हसन, विधायक हाजी नासिर कुरैशी, निर्वतमान जिलाध्यक्ष डीपी यादव सहित, शाने अली शानू आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button