अध्यात्मनई दिल्ली

अस्सलाम ख्वाजा गरीब नवाज : पीएम नरेंद्र मोदी व सोनिया गांधी ने भेजी अकीदत की चादर व फूल

Assalam Khwaja Garib Nawaz: PM Narendra Modi and Sonia Gandhi sent a sheet of devotion and flowers

25 जनवरी 23, नई दिल्ली। हजरत ख़्वाजा गरीब नवाज (रअ) के 811 वें उर्स का शानदार आगाज हो चुका है और हजारों की तादाद में जायरीन पहुंच चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी की तरफ से ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर अकीदत पेश करने के लिए चादर पेश की जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी की तरफ से फूल और चादर पेश करने के लिए अलग-अलग शिष्टमंडल रवाना हो गया है।

नई दिल्ली में ख्वाजा गरीब नवाज के लिए चादर पेश करते पीएम नरेंद्र मोदी।

पीएम ने दिया अमन व तरक़्की का संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जमाल सिद्दीकी को अजमेर शरीफ भेजा है। पीएम ने अपने संदेश में मुल्क में अमन, भाईचारा और तरक़्की की बात कही है। इस मौके पर ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह कमेटी के चेयरमैन सैयद शाहिद हुसैन रिजवी भी मौजूद रहे। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती (रह.) अजमेर शरीफ के लिये पारंपरिक चादर रवाना की है।

कांग्रेस की चादर लेकर निकलते इमरान प्रतापगढ़ी समेत वरिष्ठ कांग्रेसी।

उन्होंने देश में शांति, विकास और भाईचारा बढ़ाने की दुआ की है। कांग्रेस नेता मुहम्मद अहमद ने बताया कि चादर 27 जनवरी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ चादर दरगाह पर पेश की जाएगी। इस मौके पर सोनिया गॉंधी के शांति और तरक्की के संदेश से भी अवगत कराया जाएगा। इस मौके पर सांसद इमरान प्रतापगढ़ी भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button