उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

लोकसभा चुनाव 2024 : संगठन में अहम जिम्मेदारी देकर सपा तैयार कर रही नौजवानों की फौज

Lok Sabha Elections 2024: SP is preparing an army of youth by giving them important responsibilities in the organization.

23 फरवरी 23, मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी ने मिशन 2024 को और मजबूत करने के लिए युवाओं को संगठन में अहम जिम्मेदारी देना शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनाव में नौजवानों की फौज के दम पर सपा कामयाबी की योजना बना रही है। इसी क्रम में जिले के दो नौजवानों को अलग-अलग संगठनों की राष्ट्रीय कमेटी में पदाधिकारी मनोनीत किया गया है। असलम खां को मजदूर सभा का राष्ट्रीय सचिव व जुबैर असद को लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय सचिव मनोनीत किया गया है।

जीतेंगे लोस चुनाव : असलम

समाजवादी लोहिया वाहिनी में राष्ट्रीय सचिव बनाए गए जुबैर असद वर्षों से सपा से जुड़े हैं। वह वर्ष 2013 में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष मनोनीत किए गए थे। उसके बाद वह 2014 में युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष, 2009 में सपा छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष और 2020 में युवजन सभा के जिलाध्यक्ष मनोनीत किए गए थे। मजदूर सभा के राष्ट्रीय सचिव असलम खां भी वर्षों से सपा के कर्मठ कार्यकर्ता रहे हैं। असलम खां का कहना है कि लोकसभा चुनाव में मुरादाबाद के साथ आसपास के क्षेत्रों में भी सपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने के लिए भरपूर प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और पक्षपात के खिलाफ सपा चुनाव मैदान में उतरेगी। जनता अब भाजपा की सरकारों से निराश हो चुकी है। इंडिया गठबंधन मजबूती से चुनाव लड़ेगा और जीत हासिल करेगा। इनके साथ मोबीन खान को भी मज़दूर सभा में राष्ट्रीय सचिव की ज़िम्मेदारी दी गई है l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button