उत्तर प्रदेशझांसी।राजनीति

पुलिस से खफा हुए माननीय : विधायक का थाने में धरना, समर्थकों की नारेबाजी, अफसरों ने बमुश्किल मनाया

Honorable angry with the police: The MLA staged a sit-in at the police station, supporters raised slogans, the officers barely persuaded

20 मई 23, झांसी। अपनी सरकार में पुलिस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न करने व झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाकर बबीना विधायक ने थाने में हंगामा किया। विधायक राजीव सिंह परीछा शनिवार दोपहर सैकड़ों समर्थकों के साथ रक्सा थाने में धरने पर बैठ गए। थाने में समर्थकों के साथ धरना देने की खबर तेजी से फैली तो पुलिस में अफरा-तफरी फैल गई। विधायक की नाराजगी को देखते हुए तत्काल पुलिस अफसर भी थाने पहुंच गए और विधायक का मनाने की कोशिश श्ुरू हो गई।

झांसी के रक्सा थाने में समर्थकों के साथ बैठे विधायक राजीव सिंह परीछा।

सीओ से खासे नाराज दिखे विधायक

विधायक का कहना है कि टांकोरी गांव मे बुजुर्ग लाला राम की हत्या के मामले में पुलिस जानबूझकर बुजुर्ग के भतीजे को ही फंसाने की कोशिश कर रही है, जबकि हत्या में ग्राम प्रधान पति समेत अन्य के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज है। पुलिस द्वारा विधायक की सुनवाई नहीं होने पर उन्होंने शनिवार को थाने में धरना दिया। विधायक की नाराजगी देख पुलिस अफसरों के भी हाथ पांव फूल गए। थाने पर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह, सीओ सिटी राजेश राय, सीओ सदर प्रज्ञा पाठक समेत भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस अफसरों के काफी देर तक मान मनौव्वला करने के बाद विधायक ने धरना खत्म किया। विधायक राजीव पारीछा का कहना है पुलिस जानबूझकर दूसरे पक्ष के साथ मिलकर भाजपा कार्यकतार्ओं का उत्पीड़न कर रही है। उन्होंने सीओ सदर प्रज्ञा पाठक की भूमिका पर भी नाराजगी जताई और उन्हें तत्काल हटाने की मांग की। एसपी सिटी ने विधायक को समझा-बुझाकर किसी तरह राजी किया। इस दौरान सैकड़ों समर्थक थाने पहुंच गए। थाने पर जमकर नारेबाजी की गई। हालांकि करीब 35 मिनट के धरने के बाद विधायक वहां से चले गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button