उत्तर प्रदेशनई दिल्लीबिज़नेसराजनीतिराष्ट्रीय

र्ईपीसीएच में तैनाती : अक्टूबर फेयर के अध्यक्ष बने गिरीश व उपाध्यक्ष चुने गए सागर, क्षेत्रीय संयोजक भी नामित

Deployed in EPCH: Girish became the president of October Fair and Sagar was elected vice president, regional coordinator also named.

01 मई 2024, नई दिल्ली। हस्तशिल्प निर्यात संवर्धन परिषद की बैठक में प्रशासनिक समिति सदस्य सागर मेहता उपाध्यक्ष चुना गया है। इसके अलावा अक्टूबर में होने वाले उपहार मेले की स्वागत समिति का अध्यक्ष गिरीश अग्रवाल को बनाया गया है। इस मौके पर सभी क्षेत्रों के लिए संयोजक भी नामित किए गए हैं।

नई दिल्ली में उपाध्यक्ष बनने पर सागर मेहता का स्वागत करते सदस्य।

मध्य क्षेत्र के संयोजक बने अवधेश

ईपीसीएच के कार्यकारी निदेशक आरके वर्मा ने बताया कि मेसर्स क्यूटीएल एक्सपोर्ट हाउस दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले सागर मेहता दो दशक से भी अधिक समय से प्रमुख सदस्य निर्यातक हैं और वो लंबे समय से हस्तशिल्प निर्यात संवर्धन परिषद से भी जुड़े हुए हैं। उन्होंने प्रशासनिक समिति के सदस्य के तौर पर ईपीसीएच की सेवा की है। सागर मेहता उत्तरी क्षेत्र में हस्तशिल्प के विकास को आगे बढ़ाने में मददगार रहे हैं और उन्होंने इस क्षेत्र के कई युवा उद्यमियों को सलाह देकर उत्तरी क्षेत्र के संयोजक के रूप में राष्ट्रीय स्तर पर भी कार्य किया है। इस दौरान सागर मेहता ने कहा कि समिति सदस्यों की मदद और सहयोग से वह अपेक्षा और विश्वास को पूरा करने में सक्षम होंगे। हस्तशिल्प निर्यात में बढ़िया वृद्धि हासिल करने की दिशा में काम करेंगे। श्री वर्मा ने बताया कि उत्तरी क्षेत्र के लिए प्रिंस मलिक, उत्तर पश्चिम क्षेत्र के लिए गिरीश अग्रवाल, मध्य क्षेत्र के लिए अवदेश अग्रवाल, पश्चिमी क्षेत्र के लिए प्रदीप मुछाला, दक्षिणी क्षेत्र के लिए केएल रमेश, ईस्टर क्षेत्र के लिए ओपी प्रह्लादका व उत्तर पूर्व क्षेत्र के लिए सुश्री जेस्मिना जेलियांग को संयोजक मनोनीत किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button