Breaking Newsअपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबादराष्ट्रीय

सीएम यूपी योगी की हत्या करने वाले को दो करोड़ का इनाम : सिरफिरे आशिक संजय सैनी ने फैसबुक आईडी हैक करके दी धमकी, गिरफ्तार

Two crore reward to the person who killed CM UP Yogi: Sirfire Aashiq had threatened by hacking Facebook ID

02 सितंबर 22, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ रुपये का इनाम दिए जाने की फैसबुक पर घोषणा करने की पोस्ट करने वाले आरोपी वाले संजय सैनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शातिर आरोपी ने आत्मप्रकाश पंडित की फैसबुक आईडी को हैक किया और पड़ोसी के वाईफाई का प्रयोग करके यह पोस्ट की थी। याद रहे कि पुलिस ने कई दिन पहले ही फैसबुक पर की गई पोस्ट के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

आत्मप्रकाश पंडित की फैसबुक आईडी की थी हैक

एसएसपी हेमंत कुटियाल ने पुलिस आफिस में मुख्यमंत्री को धमकी देने का मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया पकड़े गए पकड़े गए आरोपी का नाम संजू संजय शर्मा उर्फ संजय सैनी हैं। आरोपी ने हरथला के ठेकेदार आत्मप्रकाश पंडित की आईडी हैक कर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ का इनाम दिए जाने की पोस्ट की थीे। पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस से शिकायत की गई जिसके आधार पर रिपोर्ट सिविल लाइंस थाने में दर्ज की गई थी। आत्मप्रकाश पंडित की आईडी से पोस्ट करने वाला संजय सैनी लाइनपार निवासी है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी ने बताया इस कार्य में जिले के कई थानों की पुलिस को लगाया गया था। सर्विलांस टीम के साथ एसओजी क्राइम ब्रांच यूनिट भी जांच कर रही थी। एसएसपी हेमंत कुटियाल ने सर्विलास टीम के प्रशांत, इंस्पेक्टर सिविल लाइन गजेंद्र सिंह, क्राइम ब्रांच यूनिट व एसओजी की पूरी टीम को बधाई दी है। एसएसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि संजू उर्फ संजय सैनी एक लड़की से प्रेम करता हैं और उससे शादी में आत्मप्रकाश काटा बना हुआ था। आरोपी संजू उर्फ संजय सैनी व आत्मप्रकाश आपस में रिश्तेदार भी हैं। प्रेम विवाह में आड़े आ रहे आत्मप्रकाश को फंसाने के उद्देश्य से ही यह पोस्ट फेसबुक पर पोस्ट करने के साथ सोशल मीडिया पर भी वायरल की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button