उत्तर प्रदेशबिज़नेसमुरादाबादराष्ट्रीय

यस का शपथ ग्रहण : निर्यातकों ने लिया गरीबों-बीमारों की हरसंभव मदद का संकल्प

Yes swearing-in: Exporters pledged to provide all possible help to the poor and sick

16 जून 24, मुरादाबाद। निर्यात संस्था यंग एंटरप्रेन्योर सोसायटी (यस) के शपथ ग्रहण में निर्यात बढ़ाने के लिए समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष करने के साथ पीतल नगरी के गरीबों, मरीजों और लाचार लोगों की हलसंभव मदद करने का संकल्प भी लिया है। गौरतलब है कि यस और विवेकानंद चैरीटेबिल ट्रस्ट मिलकर गरीबों को सहयोग करते रहते हैं।

असप्रीत को मिला यूथ आईकोन अवार्ड

दिल्ली रोड स्थित होटल में सम्पन्न हुए शपथ ग्रहण में यस के साथ ईपीसीएच और मुरादाबाद हैंडीक्राफ्टस एक्सपोर्टस एसोसिएशन के तमाम पदाधिकारी भी मौजूद रहे। राष्ट्रगान से शुरु हुए कार्यक्रम में रोहित ढल ने अतिथियों का स्वागत किया। इस मौके पर पुनीत आर्य के द्वारा विगत वर्ष की रिपोर्ट प्रस्तुत की गई। ओथ कमिश्नर तानिया भाटिया की उपस्थिति में वरिष्ठ निर्यातक राकेश दवे जी द्वारा नई कार्यकारिणी को शपथ दिलायी गई। नई कार्यकारिणी में जेपी सिंह चेयरमैन, पुनीत आर्य जनरल सेक्रेटरी, करन दुग्गल वाइस चेयरमैन, विकास अरोड़ा वाइस चेयरमैन, गौरव अग्रवाल वाइस चेयरमैन, कुनाल दवे सेक्रेटरी, आलोक मेहता सेक्रेटरी, राज यादव सेक्रेटरी, विशाल खन्ना सेक्रेटरी, हरविंदर सिंह सेक्रेटरी के अलावा 20 डायरेक्टर शामिल हैं। चेयरमैन जेपी सिंह में अपना विजन प्रस्तुत करते हुए निर्यातकों की एकता, सद्भाव और मिलकर संघर्ष करने का आाह्वान किया। उन्होंने कहा कि निर्यातकों की भलाई के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे। इस मौके पर चीफ पैटर्न डा. नीरज विनोद खन्ना के द्वारा विकास भारद्वाज को नोयडा चैप्टर का चैयरमेन मनोनीत किया गया। कार्यक्रम में नई वेबसाइट को भी लांच किया गया। नेशनल चैयरमैन विशाल अग्रवाल द्वारा और मेहनत करने तथा संगठन को और वि,स्तार देने का भरोसा जताया। मिस असप्रीत बजाज को यूथ आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया गया। अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किये गए।

नई तकनीक से मिलेगी तरक्की

इस मौके पर मुख्य अतिथि आईईएमएल चेयरमैन डा. राकेश कुमार, ईपीसीएच अध्यक्ष दिलीप बैद, ईपीसीएच के कार्यकारी निदेशक आरके वर्मा ने यस द्वरा समाजसेवा और निर्यात सेवा के लिए लिए गए कार्यों की सराहना की। डा. राकेश कुमार ने कहा कि संस्था ने नई तकनीक को अपनाया है जो भविष्य में बड़ी कामयाबी हासिल करने का संकेत है। उन्होंने गरीबों की मदद और उपचार कराने के कार्यों का उल्लेख करते हुए इसे और बढ़ाने का आग्रह किया है। इस मौके पर सतीश धीर, अरविंद वढेरा, हसनैन अख्तर, पूर्व ईपीसीएच अध्यक्ष राजकुमार मल्होत्रा, रवि पासी, विशाल ढींगरा, फेयर कमेटी चेयरमैन गिरीश अग्रवाल, वाइस चेयरमैन सागर मेहता, ञृषि पुगला, लेखराज माहेश्वरी, ओपी प्रह्लादका आदि शामिल रहे। रोहन ओहरी ने धन्यवाद प्रस्तुत किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button