उत्तर प्रदेशबुलडोजरमुरादाबादस्मार्ट सिटी मुरादाबाद

मुख्यमंत्री ग्रिड योजना : बुलडोजर की आहट से घबराहट, लाइनपार के 500 परिवारों की नींद उड़ी

Chief Minister Grid Scheme: Sound of bulldozer caused panic, 500 families across the line lost their sleep

20 मई 24, मुरादाबाद। बुल्डोजर की जद में अब लाइनपार के पांच सौ परिवार आ गए हैं। मुख्यमंत्री ग्रिड योजना के तहत सौंदर्यीकरण कराने के लिए नगर निगम की टीम ने सड़क के दोनों तरफ दुकानों और मकानों पर लाल क्रास बना दिया है। बुलडोजर की आहट से लाइनपार के बाशिंदों में रोजगार और आशियाना छिनने का डर दिखाई देने लगा है। सोमवार को क्षेत्रवासियों ने मंडलायुक्त से मिलकर बुलडोजर चलाए बगैर सौंदर्यीकरण कराने की गुहार लगाई है।

मंडलायुक्त से गुहार लगाने आए लाइनपार के व्यापारी।

मंडलायुक्त ने जताया भरोसा

शहर के थाना मझोला क्षेत्र लाइनपार में घनी आाबादी बसी हुई है। शासन के निर्देश पर नगर निगम की टीम ने चौधरी चरण सिंह चौक से केल्टन स्कूल की पुलिया तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य श्ुरू किया है। करीब 12 मीटर के इस मार्ग को बीस मीटर किए जाने की योजना है। इसके लिए नगर निगम टीम द्वारा दुकानों और मकानों पर लाल निशान लगा दिए गए हैं। दुकानें और मकानों का हिस्सा चौड़ीकरण के दायरे में आने से लोगों की नींद उड़ गई है। सोमवार को मंडलायुक्त से मिलने आए लोगों ने कहा है कि लाइनपार की आबादी बहुत पुरानी है और बारह मीटर का लोड पर्याप्त है। सड़क के दोनों तरफ बने नाले से आगे तोड़फोड़ नहीं की जाए। तोड़फोड़ से करीब पांच सौ परिवार बेरोजगार और बेघर हो जाएंगे।

मंडलायुक्त से वार्ता करते लाइनपार के बाशिंदे।

व्यापारी जगदीश के मुताबिक मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह ने नगर निगम टीम से बातचीत करके समाधान निकालने का भरोसा दिया है। इस मौके पर रवि शंकर गौतम, राजपाल सिंह, सोनू कुमार, राजकुमार यादव, अतर सिंह, प्रमोद सैनी, सुमित, रवि कुमार, सत्य प्रकाश विश्नोई, विशेष शर्मा, प्रतीक चौहान आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button