अपराधउत्तर प्रदेशमुरादाबाद

ब्रेकिंग न्यूज : अभी-अभी बुधबाजार में खड़ी लग्जरी कार में आग लगने से हड़कंप, दमकल ने पाया काबू

Breaking News: Just now a fire broke out in a luxury car parked in Budh Bazar, the fire brigade brought it under control

24 जनवरी 23, मुरादाबाद। मंगलवार रात बुधबाजार में खड़ी कार में आग लगने से हड़कंप मच गया। क्षेत्रवासियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। सूचना मिलने पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पा लिया है। घटना से कार स्वाहा हो गई तथा दीगर किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। होटल के नजदीक कार में आग लगने से क्षेत्रवासी बेहद परेशान दिखाई दिए।

मेरठ के व्यसायी की है कार

हुआ यूं कि रात करीब सात बजे बुधबाजार स्थित नामचीन होटल के समीप सड़क किनारे खड़ी लग्जरी कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें उंची उठने लगे।

क्षेत्रवासियों में कार में आग लगी देखकर हड़कंप मचा और वह आनन-फानन में आग पर काबू करने की कोशिश में जुट गए। इस बीच सिविल लाइंस के वालियंटर्स विपुल अग्रवाल और नदीम प्रधान ने पुलिस और दमकल को सूचना दी गई। अग्नि शमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। करीब आधा घंटे तक बुधबाजार में अफरा-तफरी का माहौल रहा। मंगलवार होने और अतिक्रमण विरोधी अभियान चलने के कारण सड़क लोगों की आमद कम थी, फिर भी एहतियात के लिए एक मार्ग पर आवागमन रपोक दिया गया।

अग्नि शमन केंद्र के नियंत्रण कक्ष ने बताया कि विभागीय टीम ने मौके पर जाकर आग पर काबू पा लिया है। बताया जाता है कि कार मेरठ के व्यापारी की थी और वह परिवार समेत विवाह समारोह में शामिल होने आए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button